इंसेंटिव समय पर दिया जाना चाहिए

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श्रीमान ओमप्रकाश तंवर जी,  नमस्कार ! महोदय जी, इस बार फिर से हमारे कस्टमर मनोज कुमार व दिनेश मित्तल के हैप्पी केस प्लान की पॉलिसी नम्बर :  212200/48/2019/181 & 212200/48/2019/257 में मई 2018 माह का भी कम कमीशन 10.81% & 10.71% आया है. पिछले सवा साल से लगातार कमीशन कम आ रहा है. इस सन्दर्भ में भी हमने कितनी ईमेल लिखी थी. मगर आज तक उस विषय पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है. किसी भी अधिकारी के कान पर जूं नहीं रेंग रही है, क्योंकि उनको तो अपनी सैलरी समय पर मिल ही जाती है. एजेंट जाये भाड़ में ! हैप्पी केस प्लान के दिल्ली मेट्रो रेल में और स्टेशनों पर प्रचार-प्रसार के लिए कम्पनी के उच्चअधिकारियों के पास खराब करने के लिए पैसे है. लेकिन अपने खुद के निकाले हुए सर्कुलर नम्बर HO/MKTG/2015-16/CR-7020 Dated 16/09/2015 के तहत उनका सही कमीशन देने के लिए "पैसा" नहीं है. जबकि आजतक अपनी वेबसाईट पर उपरोक्त पॉलिसी को खरीदने के लिए लिंक तक उपलब्ध नहीं करवाया है और न किसी ब्रांच और डिविजन ऑफिस (D.O) में प्रिंट किये हुए प्रोपजल फॉर्म, क्लेम फॉर्म, हिंदी व अंग्रेजी में नियम व शर्तों की कॉपी और किसी प्रकार की प्रचार-प्रसार सामग्री तक उपलब्ध नहीं है. फोटोस्टेट कॉपी करवा-करवाकर काम चलाया जा रहा है. आज तक इस प्लान का क्लेम फॉर्म तक उपलब्ध नहीं करवाया गया है. उपरोक्त प्लान को आये हुए तीन साल से भी ज्यादा हो चुके है. उपरोक्त प्लान की पूरी तैयारी की नहीं और प्लान बेचने के लिए पहले निकाल दिया. घर में दाने नहीं अम्मा चली भुनाने. पहले सही व्यवस्था तो बना लो, फिर कुछ करना चाहिए. जिस तरह से ओरिएण्टल इंश्योरेंस के कुछ अधिकारी द्वारा एजेंटों का मानसिक, शारीरिक व आर्थिक शोषण किया जा रहा है. वो दिन दूर नहीं जब एक दिन काफी एजेंट ओरिएण्टल के लिए काम करना छोड़ देंगे. मेरा वित्त वर्ष 2016-2017 का कुल इंसेंटिव का बचा हुआ 30% अभी तक नहीं मिला है और वित्त वर्ष 2017-2018 की चौथी तिमाही का इंसेंटिव भी अभी तक नहीं मिला है. जबकि वित्त वर्ष 2017-2018 को भी खत्म हुए तीन महीने से ज्यादा हो चुके है. मुझे सर्कुलर नम्बर HO/MKTG/2014-15/CR-6968 Dated 08/01/2015 के अनुसार DM CLUB का सदस्य बने हुए तीन साल से ज्यादा हो चुके है. लेकिन  DM CLUB के सदस्य की योजना (विजिटिंग कार्ड, ओरिएण्टल डायरी, बैंक गिफ्ट कार्ड, REIMBURSEMENT OF MEDICLAIM PREMIUM) का लाभ अभी तक एक बार भी नहीं मिला है. सब उच्चअधिकारियों के अनदेखी के कारण भ्रष्टाचार के मुंह में जा रहा है. कुछ ओरिएण्टल के अधिकारी एजेंटों के हितों की रक्षा करने का कोई भी प्रयास नहीं करते हैं. बस अपने हितों की रक्षा के लिए कार्य कर रहे हैं. ​इस सन्दर्भ में भी हमने कितनी ईमेल लिखी थी. मगर आज तक उस विषय पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है. कृपया उपरोक्त समस्या को बार बार लिखा जा रहा है लेकिन आज तक उपरोक्त समस्या को कोई समाधान नहीं निकाला गया और न हमें आज तक लिखित में कोई संतोषजनक जबाब मिला है. ऐसे में कैसे एजेंटो का उत्साह बढ़ें ? कृपया करके अपने सिस्टम में आवश्यक संशोधन करवाएं और उपरोक्त समस्या का समाधान शीघ्रता से निकालें. आगामी सूचना यदि अगले 15 दिनों में हमारा हैप्पी केश प्लान अब तक कम आया कमीशन के साथ ही मेरे सभी प्रकार के इंसेंटिव और DM CLUB के सदस्य की योजना के सभी लाभ मुझे नहीं मिलें तो उनके न मिलने के कारणों की जानकारी प्राप्त करने के लिए सूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के तहत आवेदन करने के साथ ही 01 सितम्बर 2018 से इंश्योरेंस का नया बिजेनस ओरिएण्टल इंश्योरेंस को देना बंद करने के लिए मजबूर हो जाऊंगी और वित्त वर्ष 2019-2020 में अपनी एजेंसी को किसी दूसरी कम्पनी में ट्रांसफर भी करवा लूंगी, क्योंकि काम करने का आनन्द वहां आता है, जहाँ मेहनत करने के बाद हमारा हक बिना मांगे मिलें और मान-सम्मान मिलें और कम्पनी के अधिकारियों की कथनी और करनी एक जैसी हो. धन्यवाद !​अब तक ​हैप्पी कैश की निम्नलिखित पॉलिसियों में हमारा कमीशन कम आ चुका है. 
So far, our commission has come down in the following policies of Happy Cash.
212200/48/2019/181, 212200/48/2019/257,  212200/48/2019/144, 212200/48/2018/1307, 212200/48/2018/1162, 212200/48/2018/1089, 212200/48/2018/1063,
212200/48/2018/857, 212200/48/2018/757, ​212200/48/2018/581, 212200/48/2018/481, 212200/48/2018/411, ​212200/48/2018/221 

 
​Mr. Omprakash Tanwar Ji, Hello!
Sir, this time again less commission of 10.81% & 10.71% of May 2018 month in 212200/48/2016/181 & 212200/48/2016/257, our Customer Manoj Kumar and Dinesh Mittal's Happy Case Plans no. has come. Commissions are continuously coming down from the last hundred years. In this context, how many emails we wrote. But no action has been taken on that subject till date. No officer is crawling on the ears, because he gets his salaries on time. Agent Jane Fuck! In the Delhi Metro Rail of Happy Case Plans and for promotions on the stations, the company's high officials have the money to spoil it. But there is no "money" to give their correct commission under their own withdrawn circular number HO / MKTG / 2015-16 / CR-7020 dated 16/09/2015. While presenting the above policy on their website, the link has not been made available to the above policy and neither the copy of the rules and terms of the Proposal Form, Claim Form, Hindi and English printed in any Branch and Division Office (DO) Promotional content is not available. The work is being done by copying photostat copy. Up to date the plan form has not been available till date. The above plan has been more than three years to come. Not all preparation of the above plan and the first to be removed before selling the plan. Raid in the house does not rush Amma. First make the right arrangement, then do something. The way the agents are being psychologically, physically and financially exploited by some officers of Oriental Insurance. That day is not far when one day a lot of agents will leave work for Oriental. The remaining 30% of the total incentive of my financial year 2016-2017 has not yet been received and the incentive for the fourth quarter of fiscal year 2017-2018 has not yet been received. However, the financial year 2017-2018 has more than three months ended. According to Circular No. HO / MKTG / 2014-15 / CR-6968 dated 08/01/2015, I have been a member of DM CLUB for more than three years. But the benefit of the member of DM CLUB (Visiting Card, Oriental Diary, Bank Gift Card, REIMBURSEMENT OF MEDICLAIM PREMIUM) has not yet been received yet. Due to the ignorance of all the high officials, corruption is going on in the mouth. Some Oriental officials do not make any effort to protect the interests of the agents. Just working to protect your interests. In this context, how many emails we wrote. But no action has been taken on that subject till date. Please, the problem above is being written repeatedly, but till date we have not received any satisfactory answer to the above problem and neither have we received any satisfactory response in writing. How to grow the enthusiasm of agents? Please make necessary modifications to your system and resolve the above problem quickly.Advance Notice
If in the next 15 days our Happy Hairstyle has not yet received all the benefits of the scheme of my all-inclusive and DM CLUB, with the commissions coming so far, then the Right to Information for getting information about the reasons for their non-receipt With the application under the Act 2005, the new business of insurance will be forced to stop giving Oriental Insurance to us from 01 September 2018 and up to 2019-2020 agency had also transferred to another company will take, because the joy of working ashore, where hard after us unsolicited our rights and respect us and utterances of the company's officers and to be the same. Thanks!
​​​​Regarding by  Shikha Jain (Agent Code-BA0000129547) इस पत्र पर हस्ताक्षर की आवश्यकता नहीं, क्योंकि यह पत्र कंप्यूटर द्वारा तैयार किया है। 
This is Computer Generated Letter, done not require Signature.

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