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मोबाइल एप्लीकेशन और पोर्टल के सम्बन्ध में
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ROSHAN GUPTA
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मोबाइल एप्लीकेशन और पोर्टल के सम्बन्ध में
उत्तर
28/4/18 2:01 अपराह्न
मोबाइल एप्लीकेशन में रिनिवल चेक करने का ओप्सन नहीं है ओ होता तो और आशान हो जाता रिनिवल देखने और करने में और कंप्यूटर में भी जहा रिनिवल देखने का ओपसन है वही रिनिवल करने का भी ओपसन होना चाहिए न की अलग से और थर्ड पार्टी बिमा फ़ैल होने के बाद पोर्टल से नहीं होता है जो की गलत है जब दुसरे कंपनी का बिमा हम करते है तो तो एक दिन आगे से पालिसी स्टार्ट हो जाता है जबकि हमारे ही कंपनी का बिमा फ़ैल होता है तो नहीं लेता है जबकि एक दिन आगे से पालिसी स्टार्ट होना चाहिए
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Parmeshkumar Ramanbhai Kachhia Patel
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23/10/15
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RE: मोबाइल एप्लीकेशन और पोर्टल के सम्बन्ध में
उत्तर
29/4/18 5:22 अपराह्न as a reply to ROSHAN GUPTA.
You can check your last year policy issued in the same month for exmaple if your check policy for May 2017 then you easily understand how many renewal in month of May 2018
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kamlesh vakhatchandbhai patva
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RE: मोबाइल एप्लीकेशन और पोर्टल के सम्बन्ध में
उत्तर
5/5/18 8:07 पूर्वाह्न as a reply to Parmeshkumar Ramanbhai Kachhia Patel.
RE: मोबाइल एप्लीकेशन और पोर्टल के सम्बन्ध में
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ROSHAN GUPTA
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7/3/17
रीसेंट Posts
RE: मोबाइल एप्लीकेशन और पोर्टल के सम्बन्ध में
उत्तर
1/11/18 4:06 अपराह्न as a reply to Parmeshkumar Ramanbhai Kachhia Patel.
What happens in that which is done also comes in the form of a computer is not listed in the list. I was speaking about the list. If there was an option of Sir Check Renewal then it would be easy for the posture to remain in it. From
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