व्यापारिक भागीदार

सभी व्यावसायिक भागीदारों अर्थात् एजेंटों, दलालों और व्यापारियों हमारे ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से निम्नलिखित सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। .
 
  1. बुनियादी जानकारी और INLIAS एजेंट कोड प्रदान करके पोर्टल पर एजेंट के रूप में अपने आप को रजिस्टर और ओरिएंटल इंश्योरेंस पोर्टल द्वारा उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन सुविधाओं का लाभ उठा।.
  2. खरीदें / (पाइप लाइन में नेट बैंकिंग) क्रेडिट / डेबिट कार्ड के माध्यम से भुगतान करके ऑनलाइन उपलब्ध सबसे विशेषताओं नीतियों को नवीनीकृत और ऑफ़लाइन के रूप में ही कमीशन कमाते हैं। .
  3. अपने खाते की स्थिति देखें, जैसे - जारी नीतियों की संख्या, प्रीमियम एकत्र किया है और आयोग महीने के लिए या वित्तीय वर्ष के लिए अर्जित किया।.
  4. किसी भी महीने के लिए आप द्वारा जारी नीतियों के लिए खोज और उसी के लिए नीति दस्तावेजों डाउनलोड करें।.
  5. अपने ग्राहकों के लिए अगले 30 दिनों में होने पॉलिसी नवीकरण की जाँच करें।.
  6. अपने ग्राहकों के लिए अंतरंग दावों।
  7. देखें दावों की वर्तमान स्थिति के साथ-साथ अपनी नीतियों पर दावा करता है।.
  8. आप पोर्टल के लिए उपयोग हो जब ऑफ़लाइन प्रस्तावों को भरने और उन्हें अपलोड करने के लिए ई-रूपों का प्रयोग करें।.
  9. OICL और अपने डैशबोर्ड पर प्रदान की चर्चा मंच और संचार सुविधा के माध्यम से पोर्टल पर अन्य एजेंटों के साथ संवाद।.
  10. OICL के साथ अपने संपर्क के विवरण को अपडेट करें।
  11. भविष्य के लिए अपने खाते में प्रस्तावों को बचाने और जब जरूरत उन्हें ऑनलाइन खरीदते हैं।
  12. अपने खाते के लेन-देन इतिहास देखें।
  13. पोर्टल के साथ किसी भी नए अद्यतन के रूप में वहाँ और जब ईमेल में समाचार अलर्ट प्राप्त करें।

    एजेंटों

    आप ओरिएंटल इंश्योरेंस के एक एजेंट बनने के लिए करना चाहते हैं? 

    कॉर्पोरेट एजेंट

    आप ओरिएंटल इंश्योरेंस की एक कंपनी के एजेंट बनने के लिए करना चाहेंगे? 

    टोल फ्री 1800-102-6425 में हमें फोन या किसी पोर्टल से संबंधित सहायता के लिए portal.support@orientalinsurance.co.in पर हमें ईमेल करें। बेहतर ढंग से समझने के लिए सहायता दस्तावेज़ में जाएं
 
  1. बुनियादी जानकारी और INLIAS ब्रोकर कोड प्रदान करके पोर्टल पर ब्रोकर के रूप में अपने आप को रजिस्टर और ओरिएंटल इंश्योरेंस द्वारा प्रदान की ऑनलाइन सुविधाओं का लाभ उठा।
  2. (पाइप लाइन में नेट बैंकिंग) क्रेडिट / डेबिट कार्ड के माध्यम से भुगतान करके सबसे विशेषताओं नीतियों ऑनलाइन उपलब्ध नवीनीकृत / खरीदें और ऑफ़लाइन के रूप में एक ही ब्रोकरेज कमाते हैं।
  3. अपने खाते की स्थिति देखें, जैसे - जारी नीतियों की संख्या, प्रीमियम एकत्र की है और ब्रोकरेज महीने के लिए या वित्तीय वर्ष के लिए अर्जित किया।
  4. किसी भी महीने के लिए आप द्वारा जारी नीतियों के लिए खोज और उसी के लिए नीति दस्तावेजों डाउनलोड करें।
  5. अपने ग्राहकों के लिए अगले 30 दिनों में होने पॉलिसी नवीकरण की जाँच करें।
  6. अपने ग्राहकों के लिए अंतरंग दावों।
  7. देखें दावों की वर्तमान स्थिति के साथ-साथ अपनी नीतियों पर दावा करता है।
  8. OICL और अपने डैशबोर्ड पर प्रदान की चर्चा मंच और संचार सुविधा के माध्यम से पोर्टल पर अन्य दलालों के साथ संवाद।
  9. OICL के साथ अपने संपर्क के विवरण को अपडेट करें।
  10. भविष्य के लिए अपने खाते में प्रस्तावों को बचाने और जब जरूरत उन्हें ऑनलाइन खरीदते हैं।
  11. अपने खाते के लेन-देन इतिहास देखें।
  12. पोर्टल के साथ किसी भी नए अद्यतन के रूप में वहाँ और जब ईमेल में समाचार अलर्ट प्राप्त करें।  

    टोल फ्री 1800-102-6425 में हमें फोन या किसी पोर्टल से संबंधित सहायता के लिए portal.support@orientalinsurance.co.in पर हमें ईमेल करें। बेहतर ढंग से समझने के लिए सहायता दस्तावेज़ में जाएं
 
  1. बुनियादी जानकारी और डीलर कोड प्रदान करके पोर्टल पर डीलर के रूप में अपने आप को रजिस्टर और ओरिएंटल इंश्योरेंस द्वारा प्रदान की ऑनलाइन सुविधा का लाभ उठाने के लिए साइन अप करें।
  2. खरीदें या डेबिट / क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान करके ऑनलाइन चयनित नीतियों नवीनीकृत।
  3. अपने खाते की स्थिति देखें, जैसे - जारी नीतियों की संख्या, प्रीमियम एक महीने के लिए या वित्तीय वर्ष के लिए एकत्र की।
  4. डीलरों के लिए नीतियों की थोक अपलोड के लिए एक प्रावधान नहीं है। अब आप एक ही बार में एक क्लिक के साथ प्रणाली में दिन के दौरान जारी किए गए अपने सभी नीतियों को अपलोड कर सकते हैं।
  5. देखें दावों की वर्तमान स्थिति के साथ-साथ इन नीतियों पर दावा करता है।
  6. किसी भी महीने के लिए आप द्वारा जारी नीतियों के लिए खोज और उसी के लिए नीति दस्तावेजों डाउनलोड करें।
  7. अपने ग्राहकों के लिए अंतरंग दावों।
  8. अपने ग्राहकों के लिए अगले 30 दिनों में होने पॉलिसी नवीकरण की जाँच करें।
  9. OICL, चर्चा मंचों और संचार सुविधा के माध्यम से अन्य व्यापारियों के साथ संवाद।
  10. OICL के साथ अपने संपर्क के विवरण को अपडेट करें।
  11. भविष्य के लिए अपने खाते में प्रस्तावों को बचाने और जरूरत पड़ने पर उन्हें ऑनलाइन खरीदते हैं।
  12. पोर्टल के साथ किसी भी नए अद्यतन के रूप में वहाँ और जब ईमेल में समाचार अलर्ट प्राप्त करें। 

    टोल फ्री 1800-102-6425 में हमें फोन या किसी पोर्टल से संबंधित सहायता के लिए portal.support@orientalinsurance.co.in पर हमें ईमेल करें। बेहतर ढंग से समझने के लिए सहायता दस्तावेज़ में जाएं